नील वैगनर ने लॉर्ड्स टेस्ट में फैन को पैड देकर जीता दिल, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

 नई दिल्ली
 
न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (NZ vs ENG) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन तक मेहमान न्यूजीलैंड ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच के अलावा न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) भी सुर्खियों में छाए रहे। वैगनर कीवी टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उन्होंने अब फैन्स का दिल जीत लिया है। मैच के पहले दिन वैगनर को क्रिकेट फैन्स के साथ बातें करते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने एक फैन को एक जोड़ी पैड (pair of pads) भेंट की। वैगनर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
 
दरसअल, मैच के पहले दिन वैगनर किसी दूसरे खिलाड़ी की जगह की जगह फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान वह बाउंड्री के पास मौजूद थे। तभी वह मैदान के पास बैठे दर्शकों से बातें करने लेगे। वैगनर ने इसी दौरान एक फैन को पैड भी भेंट किए। साथ ही उन्होंने वहां पर बैठे कुछ फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए। वैगनर के इस काम के लिए अब उनकी खूब तारीफ हो रही है और साथ ही सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
 
मैच की बात करें तो, डेरिल मिचेल और टॉम ब्लंडेल ने न्यूजीलैंड को दूसरे दिन शुरुआती झटकों के बाद स्टंप तक दूसरी पारी में चार विकेट पर 236 रन तक पहुंचाने में मदद की। न्यूजीलैंड ने 56 रन तक चार विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद इन दोनों ने मिलकर टीम को और झटके नहीं लगने दिए। दूसरे दिन स्टंप तक मिचेल 97 और ब्लंडेल 90 रन बनाकर खेल रहे थे। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये 180 रन की नाबाद साझेदारी निभा ली थी। इन दोनों की भागीदारी से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड पर अपनी बढ़त 227 रन की कर ली।

Related Articles

Back to top button