बारिश ने डाली खलल, वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी लड़खड़ाई, होल्डर ने बल्लेबाजी में भी दिखाया कमाल

 नई दिल्ली

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मेजबानों ने अभी तक अपनी पकड़ बना रखी है। मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड को 311 रनों पर ढेर करने के बाद दिन का खेल खत्म होने तक विंडीज ने 4 विकेट के नुकसान पर 202 रन बना लिए हैं। बारिश की खलल की वजह से मैच एक घंटा पहले ही समाप्त हो गया। दिन का खेल खत्म होने तक होल्डर 43 और नक्रमाह बोनेर 34 रन बनाकर नाबाद रहे। विंडीज इंग्लैंड से अभी भी 109 रन पीछे है।

पहले दिन 268 रन बनाने वाली इंग्लैंड दूसरे दिन मात्र 43 ही रन जोड़ पाई और पूर टीम  311 रनों पर ही सिमट गई। जॉनी बेयरस्टो ने इस दौरान 140 रन की शानदार पारी खेली। उनके अलावा कोई भी इंग्लिश बल्लेबाज 50 का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। वहीं जायडेन सील्स ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए।
 

विंडीज को कप्तान क्रेग ब्रैथवेट (55) और जॉन कैंपबेल (35) ने शानदार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े, मगर इनके आउट होते ही मेजबान टीम लड़खड़ाती दिखी। एक समय ऐसा आया जब उन्होंने 127 पर अपने 4 विकेट खो दिए थे, तब होल्डर और नक्रमाह ने पारी को संभाला और दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों को कोई विकेट नहीं दिया।

इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स, ओवर्टन, वुड और स्टोक्स को 1-1 विकेट मिला। मैच के तीसरे दिन मेजबानों की नजरें इंग्लैंड पर बढ़त हासिल करने पर होगी।

Related Articles

Back to top button