रियान पराग ने IPL 2022 के क्वालीफायर 1 में कीं कुछ ऐसी हरकतें, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

नई दिल्ली
 
कोलकाता के ईडन गार्डेंस में गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच खेला गया, जिसमें राजस्थान को हार मिली। इसी मैच में राजस्थान की टीम के ऑलराउंडर रियान पराग ने कुछ ऐसी हरकतें कर दीं, जिसके कारण उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। पहले तो बल्लेबाजी के दौरान वे फ्री हिट पर रन आउट हो गए और फिर फील्डिंग में उन्होंने अपना गुस्सा दूसरे खिलाड़ी पर उतारा।

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स की पारी की आखिरी गेंद नो बॉल थी, जिस पर जोस बटलर रन आउट हो गए। ऐसे में गेंद फ्री हिट रही तो नए बल्लेबाज आर अश्विन क्रीज पर आए। अश्विन को यश दयाल ने वाइड गेंद डाली। उधर रियान पराग अपनी क्रीज छोड़कर रन लेने के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने ये भी नहीं देखा कि अश्विन क्रीज से हिले तक नहीं, जबकि गेंद विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के दस्तानों में सीधी चली गई थी।

साहा ने गेंद यश दयाल को दी और रियान पराग रन आउट हो गए। इस पर पराग ने अपनी गलती स्वीकार नहीं की, बल्कि वे ऐसे बर्ताव कर रहे थे, जैसे सारा कसूर आर अश्विन का है। वहीं, फील्डिंग के दौरान एक ऐसा वाकया सामने आया जब गेंद मिड ऑफ से दौड़ते हुए रियान पराग ने डीप एक्स्ट्रा कवर के पास रोकी, लेकिन देवदत्त पडिक्कल गेंद पर नहीं पहुंचे तो पराग का पारा यहां भी सातवें आसमान पर था। ऐसा इस पारी में दो बार देखा गया। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button