रॉबिन उथप्पा और आयुष बदोनी की टॉप 5 में हुई एंट्री, एविन लुईस ने लगाई लंबी छलांग

नई दिल्ली

लखनऊ सुपर जाइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 7वें मुकाबले के बाद ऑरेंज कैप की रेस में शामिल टॉप 5 बल्लेबाजों में सीएसके के सालामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा की एंट्री हुई है। लखनऊ के बाद उथप्पा ने 27 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली। वह अब 2 मैचों में 78 रनों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। वहीं एविन लुईस ने सीएसके खिलाफ 23 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक लगाते हुए लंबी छलांग लगाई है। अगर ऑरेंज कैप की रेस में शामिल टॉप 5 बल्लेबाजों की बात करें तो फाफ डुप्लेसी टॉप पर हैं, वहीं उनके पीछे ईशान किशन, रॉबिन उथप्पा, आयुष बदोनी और दीपक हुड्डा हैं।
 

बात मुकाबले की करें तो लखनऊ सुपर जाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। सीएसके को रॉबिन उथप्पा ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी और 27 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली। उथप्पा के अलावा शिवम दूबे ने 30 गेंदों पर 49 रन बनाए और धोनी-जडेजा ने फीनिशिंग टच दिया। जडेजा ने 9 गेंदों पर 17 और धोनी ने 6 गेंदों पर 16* रन की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम को क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल ने शानदार शुरुआत दी। दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। इसके बाद टीम ने अगले 40 रनों में केएल राहुल (40), डी कॉक (61), मनीष पांडे (5) के रूप में अपने तीन विकेट खोए। तब ऐसा लग रहा था चेन्नई वापसी करेगा, मगर लुईस ने 23 गेंदों पर 55 रनों की तूफानी पारी खेल टीम को पहली जीत का स्वाद चखाया।

Related Articles

Back to top button