रोहित शर्मा की भविष्यवाणी, 19 साल के तिलक वर्मा जल्द भारत के लिए खेलेंगे तीनों फॉर्मेट

नई दिल्ली
 

मुंबई इंडियंस ने गुरुवार रात चेन्नई सुपर किंग्स पर 5 विकेट से जीत दर्ज कर सीजन का तीसरा मैच जीता। प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई की इस जीत ने धोनी की सीएसके को भी इस दौड़ से बाहर कर दिया है। सीएसके बनाम मुंबई मुकाबले में गेंदबाजों का बोलबाला दिखा। सीएसके पहले बल्लेबाजी करते हुए 97 रनों पर सिमट गई यह चेन्नई का आईपीएल के इतिहास में दूससे सबसे छोटा टोटल है। इस स्कोर का पीछा करने में रोहित शर्मा की टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी, मगर अंत में तिलक वर्मा की शानदार बल्लेबाजी के चलते उन्होंने 31 गेंद शेष रहते इसे हासिल कर लिया। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की और कहा कि तिलक जल्द ही भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते हुए नजर आएंगे।

रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में 19 साल के तिलक वर्मा के लिए कहा "वह (तिलक) शानदार परफॉर्म कर रहा है, यह उसका (आईपीएल में) पहला साल है और ऐसे में इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक और स्वभाव है। उसके लिए बहुत सी चीजें उज्ज्वल दिख रही हैं और भूख भी है।"

तिलक वर्मा इस सीजन मुंबई के लिए एक बेहतरीन बल्लेबाज बनकर उभरे हैं। इस युवा खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में खेले 12 मैचों में 40.89 की औसत से 368 रन बनाए हैं। इसी के साथ वह मुंबई इंडियंस के लिए इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। बता दें, मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन के दौरान इस खिलाड़ी पर 1.70 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button