Sport News : Dream-11 ने बायजूस को रिप्लेस किया, बना लीड स्पॉन्सर, बीसीसीआई ने किया ऐलान

Sport News : बीसीसीआई ने शनिवार को ड्रीम-11 के अधिकारिक टीम इंडिया के लीड स्पॉन्सर बनने की घोषणा की। यह करार तीन साल के लिए किया गया है।

Latest Sport News : उज्जवल प्रदेश, मुंबई . भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने शनिवार को ड्रीम-11 के अधिकारिक टीम इंडिया के लीड स्पॉन्सर बनने की घोषणा की। यह करार तीन साल के लिए किया गया है। भारत के वेस्टइंडीज दौरे से इस करार की शुरुआत होगी। बता दें, ड्रीम-11 ने बायजूस को रिप्लेस किया है। बीसीसीआई ने ड्रीम-11 के साथ यह करार किस रकम पर किया है इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

बीसीसीआई द्वारा प्रेस रिलीज के अनुसार ‘भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भारत के सबसे बड़े फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम11 को तीन साल के लिए टीम इंडिया का मुख्य प्रायोजक घोषित करते हुए खुशी हो रही है। ड्रीम11 को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से शुरू होने वाली टीम इंडिया की जर्सी पर देखा जाएगा, जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 चक्र में टीम का पहला असाइनमेंट है।’

पिछले वित्तीय चक्र के खत्म होने के बाद बायूजस ने हटने का फैसला किया था जिसके बाद बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने अपने नए प्रायोजक के लिए सीलबंद बोलियां आमंत्रित की थीं जिसमें ‘ड्रीम 11’ भी शामिल था।

बीसीसीआई प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी ने इस करार पर कहा ‘मैं ड्रीम11 को बधाई देता हूं और बोर्ड में उनका फिर से स्वागत करता हूं। बीसीसीआई के आधिकारिक प्रायोजक से लेकर अब मुख्य प्रायोजक होने तक, बीसीसीआई-ड्रीम11 साझेदारी लगातार मजबूत होती गई है। यह भारतीय क्रिकेट द्वारा प्रदान किए जाने वाले विश्वास, मूल्य, क्षमता और विकास का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

जैसा कि हम इस साल के अंत में आईसीसी वर्ल्ड कप की मेजबानी करने की तैयारी कर रहे हैं, प्रशंसक अनुभव को बढ़ाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है और मुझे विश्वास है कि यह साझेदारी हमें प्रशंसक जुड़ाव अनुभव को बढ़ाने में मदद करेगी।’

Related Articles

Back to top button