हार की हैट्रिक लगाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से, ऐसी हो सकती दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मुंबई
SRH vs RCB Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में रविवार फैंस को डबल डोज मिलेगा। पहला मैच दोपहर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। लीग के इस 54वें मैच में हैदराबाद की कोशिश हार की हैट्रिक से उबरकर जीत दर्ज करने की होगी। हैदराबाद को पिछले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और अब वह छठे नंबर पर है। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम ने इस सीजन में 10 में से 5 मैच हारे हैं जबकि पांच में उसे जीत मिली है। टीम को अगर नॉकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो कप्तान विलियमसन (Kane Williamson) को बल्ले से रन बनाने होंगे। विलियमसन ने अब तक 10 मैचों में 22.11 की औसत से 199 रन ही बनाए हैं।

KL Rahul का खुलासा, बताया KKR के खिलाफ कैसे टीम ने बड़ी जीत दर्ज की
दूसरी तरफ, बैंगलोर ने 11 में से छह मैच जीतकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। टीम इस समय 12 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। इस सीजन में बैंगलोर की टीम अच्छा कर रही है, लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। कोहली ने 11 मैचों में 21.60 की औसत से अब तक सिर्फ 216 रन ही बनाए हैं। हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक लगाकर उन्होंने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। कोहली इस मुकाबले में एक रन और बनाते ही आईपीएल इतिहास में 6500 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। बैंगलोर ने हार की हैट्रिक लगाने के बाद​ पिछले मैच में जीत दर्ज की थी और ऐसे में वह इसे बरकरार रखना चाहेगी।

हैदराबाद और बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11:
सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, मार्को जैनसन, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डु प्लेसी (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, सुयश प्रभुदेसाई।

Related Articles

Back to top button