भारतीय टीम से रिलीज किया गया ये खिलाड़ी, पिंक बॉल टेस्ट मैच में नहीं मिली थी जगह

 नई दिल्ली

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस मैच में माना जा रहा था कि कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ तीन तेज गेंदबाजों के साथ जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यही वजह रही कि मोहम्मद सिराज को इस मैच में भी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। हालांकि, अब उनको टीम के बायो-बबल से रिलीज कर दिया गया है, जो कुछ समय के ब्रेक के बाद आईपीएल टीम से जुड़ जाएंगे।

दरअसल, मोहम्मद सिराज दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन कंडीशन्स को देखते हुए सिराज को एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। ऐसे में दूसरे मैच के पहले ही दिन मैनेजमेंट ने सिराज को बबल से बाहर कर दिया और उन्हें ब्रेक लेने के लिए कहा, क्योंकि जल्द ही आईपीएल 2022 शुरू होने वाला है और ये टूर्नामेंट दो महीने तक चलने वाला है। ऐसे में खिलाड़ी को आराम दिया जाना चाहिए, क्योंकि सिराज काफी समय से बायो-बबल का हिस्सा हैं और वे टीम के साथ ट्रेवल कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को ही सिराज को बबल से रिलीज किया गया था। वे अब हैदराबाद में अपने घर कुछ समय बिता सकते हैं और फिर आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के साथ जुड़ सकते हैं। आरसीबी ने उनको मोटी रकम में रिटेन किया था। ऐसे में अब इस खिलाड़ी की निगाहें आईपीएल पर होंगी। भारत ने पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए एक बदलाव किया था। जयंत यादव के स्थान पर प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल को जगह मिली थी।

Related Articles

Back to top button