अखिलेश का योगी पर तंज, बोले- पुजारी बनेंगे सीएम तो बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा

लखनऊ 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री की मेक इन इंडिया पर निशाना साधा। पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन उनके कार्यकाल में भारत में चीन का आयात बढ़ा है। इस दौरान मेक इन इंडिया पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि अब तो भगवान की मूर्तियां भी चीन से आ रही हैं। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जब पुजारी सीएम बनेंगे तो हमें बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा। बता दें कि कुछ दिन पहले मथुरा में बंदरों के बढ़ते आतंक से बचने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ करने का सुझाव दिया था।  
 

यादव ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि इससे व्यापारियों को नुकसान हुआ है। अखिलेश ने मेक इन इंडिया के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, दीपावली आ रही है। मिठाई छोड़कर बाजारों में सभी सामान चीन के ही दिखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा लाइसेंस बना दिया गया कि भारत का बाजार चाइनीज सामान से भर गया है। 

'एसडीएम की आत्महत्या के लिए डीएम जिम्मेदार' 
इस दौरान अखिलेश यादव ने ललितपुर में एसडीएम द्वारा खुद को गोली मारने पर सरकार और मौजूदा डीएम पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग एसडीएम पर जमीन घोटाले के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। यादव ने आरोप लगाया कि एसडीएम की आत्महत्या के लिए जिले के डीएम जिम्मेदार है। अखिलेश ने कहा कि सरकार को सोचना चाहिए कि अधिकारी और पुलिस के जवान आत्महत्या क्यों कर रहे हैं। पुलिस कर्मियों द्वारा काला दिवस मनाने पर अखिलेश ने कहा कि आप किसी से गलत काम कराओगे तो ऐसा ही होगा। 

'बीजेपी से मत करो विकास की उम्मीद' 
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के विकास की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए। सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जब पुजारी मुख्यमंत्री बनेंगे। तो इस व्यवस्था में हमे बंदर भगाने के लिए तो हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्री से लैपटॉप या फिर विकास की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button