कॉपी चेक करने के बहाने 10 साल की बच्ची को बुलाया, रेप के बाद स्कूल संचालक ने दी धमकी, एफआईआर दर्ज

 बरबीघा (शेखपुरा)
 

मुंगेर जिले के बरबीघा में स्कूल के संचालक ने 10 वर्षीय छात्रा के साथ रेप किया। किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी। बच्ची हॉस्टल में रहकर परीक्षा की तैयारी करती थी। संचालक ने गुरुवार की रात में बच्ची को कॉपी जांचने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ गलत काम किया। थाना प्रभारी जयशंकर मिश्रा ने बताया कि दादी के साथ पीड़ित छात्रा ने थाने आकर आवेदन दी है। उसके आधार पर स्कूल संचालक रंजीत कुमार सिन्हा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गयी है।

बच्ची को मेडिकल जांच के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद स्कूल छोड़कर संचालक भाग निकला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। छात्रा की दादी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह उनकी पोती ने फोन कर स्कूल से जल्द घर ले जाने की बात कही। उसने बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। जब बच्ची को लाने के लिए दादी स्कूल पहुंची तो संचालक ने ले जाने से मना कर दिया। लेकिन, घर में कुछ जरूरी काम के बहाने से बच्ची को वह घर ले आयी तो बच्ची ने पूरी घटना के बारे में परिवारवालों को बताया।

तीन साल से रह रही थी हॉस्टल में

परिजन ने बताया कि बच्ची तीन साल से स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसके माता-पिता दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। बरबीघा प्रखंड के एक गांव के रहने वाले हैं। जबकि, संचालक बरबीघा का ही रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button