बिहार में सात IPS अधिकारियों का तबादला, पांच जिले के SP बदले गए

मुजफ्फरपुर
बिहार में शनिवार को सात भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. माना जा रहा है कि यह स्थानांतरण राज्य में कानून एवं व्यवस्था में सुधार के मद्देनजर किया गया है. बिहार सरकार के गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक, मुजफ्फरपुर की सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) हरप्रीत कौर को हटा कर समस्तीपुर भेजा गया है. गरिमा मलिक को बीएमपी-10 से हटाकर दरभंगा का एएसपी बनाया गया है.

मनोज कुमार को मुजफ्फरपुर का एसएसपी बनाया गया है. इसके पहले वे दरभंगा के एसएसपी थे. आदित्य कुमार जो बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक (एसपी) थे अब उन्हें भोजपुर की कमान दी गई है. भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार को बेगूसराय का एसपी बनाया गया है.

दीपक रंजन को समस्तीपुर एसपी से हटाकर बीएमपी-10 का कमांडेंट बनाया गया है. उनके जिम्मे एसपी निगरानी का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा. बेगूसराय में ट्रेनी एएसपी विनय तिवारी को गोपालगंज सदर का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) बनाया गया है.

बताते चलें कि शुक्रवार को भी मुजफ्फरपुर के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा और एएसपी अशोक मिश्रा सहित राज्य के आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया. मुजफ्फरपुर के एसपी (टाउन) उपेंद्र नाथ वर्मा को बक्सर का एसपी बनाया गया था जबकि बक्सर के एसपी राकेश कुमार को मुजफ्फरपुर का नगर एसपी का दायित्व सौंपा गया. इसी तरह मुजफ्फरपुर के एएसपी अशोक मिश्रा को दानापुर का एसडीपीओ बनाया गया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group