बेगूसराय मॉब लिंचिंग केस: 6 नामजद, 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR

पटना             
बेगूसराय मॉब लिंचिंग मामले में शनिवार रात पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. तीन अपराधियों की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

बेगूसराय के SP आदित्य कुमार ने शनिवार को आजतक से खास बातचीत में कहा कि वह इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और पुलिस के पास जो मोबाइल वीडियो फुटेज उपलब्ध है. उसके आधार पर लिंचिंग की घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है.

मोबाइल वीडियो फुटेज में लोगों की पहचान करने के बाद ही पुलिस ने देर रात 6 लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.

गौरतलब है कि आदित्य कुमार ने इस बात की पुष्टि की थी कि शुक्रवार को जब बेगूसराय के नारायण पिपर गांव में  स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में 3 हथियार बंद अपराधी एक छात्रा को अगवा करने की मंशा से पहुंचे थे तो स्थानीय लोगों ने इन तीनों अपराधियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि जिस वक्त मॉब लिंचिंग इस घटना में इन तीन अपराधियों को पीट कर मारा गया उस दौरान मौके पर तकरीबन 5000 लोग मौजूद थे.

गौरतलब है कि मॉब लिंचिंग की इस घटना में शुक्रवार को मुकेश महतो, हीरा सिंह और श्याम सिंह नाम के तीन कुख्यात अपराधियों की भीड़ ने पीट कर हत्या कर दी थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group