शत्रुघ्न सिन्हा बोले- राफेल विवाद से PM मोदी की साख पर लगा बट्टा

पटना 
राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर मचे सियासी भूचाल के बीच बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राफेल विवाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साख पर बट्टा लगा है.

 खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राफेल विवाद से केंद्र सरकार की ईमानदारी पर सवाल उठ रहे हैं. जिससे ऐसा लगता है कि 4 सालों से भ्रष्टाचार मुक्त रही मोदी सरकार को नजर लग गई है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में राफेल को लेकर जिस तरीके से विवाद उठा है उसको लेकर ऐसा लगता है कि अब मुद्दा अब मोदी सरकार से चिपक गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री पर जो भी सवाल उठ रहे हैं उसका उन्हें पारदर्शी तरीके से जवाब देना चाहिए मगर ऐसा हो नहीं रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार विपक्ष और लोगों का ध्यान इस महत्वपूर्ण मुद्दे से भटका रही है. बीजेपी सांसद ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर सरकार से सवाल कुछ और हो रहे हैं मगर जवाब कुछ और ही मिल रहा है.

केंद्र सरकार पर बरसते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि ऐसा लगता है मानो राफेल घोटाला बोफोर्स घोटाले का ग्रेट ग्रैंड फादर बन गया है. इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से चुप्पी तोड़ने की मांग करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इस विवाद की जांच करने के लिए ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी का गठन किया जाना चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात की आशंका जताई कि राफेल डील का मुद्दा आने वाले विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव पर भी हावी रहेगा और इसका असर देखने को मिलेगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी को यह बताना चाहिए कि राफेल डील क्यों हुई, कैसे हुई, किन हालात में हुई, किन के लिए हुई और इसके अलावा इसके लाभार्थी कौन है और क्यों है ?

शत्रुघ्न सिन्हा ने हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को चोर के जाने को लेकर आपत्ति दर्ज की और कहा कि किसी पर हमला करते हुए भाषा की गरिमा और शब्दों का चयन ठीक होना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस वक्त कबूतर की तरह है जो अपनी आंखें बंद कर चुकी है और उसे यह पता नहीं है कि सामने से बिल्ली आ रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group