सड़क जाम खुलवाने गए BDO की भीड़ ने की पिटाई

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर में एक बीडीओ की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो का नाम जितेंद्र कुमार राम है, जो जिले के मुरौल प्रखंड में कार्यरत है. मामला 28 सितम्बर की रात का है. दरअसल सकरा थाना के मुरौल के बखरी रोड में बिरजु मांझी नामक एक बुजुर्ग की ऑटो की टक्कर से मौत हो गई थी. परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. कई घंटों तक जाम रहने के बाद मुरौल बीडीओ जितेंद्र कुमार भीड़ को शांत करने घटना स्थल पर पहुंचे थे. वहां कुछ देर की वार्ता के बाद भीड़ उग्र हो गई.

भीड़ का कहना था कि मृतक के परिजनों को अभी के अभी चार लाख का मुआवजा दिया जाए. लेकिन बीडीओ कानूनी प्रक्रिया की बात कर रहे थे. तभी भीड़ ने बीडीओ पर हमला बोल दिया. भीड़ के बीच फंसे बीडीओ जितेंद्र की थप्पड़ घूसे से जमकर पिटाई की गई. मौके पर मौजूद कुछ जन प्रतिनिधियों नें बीच बचाव करके बीडीओ साहब की जान बचाई.

इतना ही नहीं भीड़ में मौजूद लोगों ने मौके पर ही चार लाख का चेक लेने के बाद ही बीडीओ को मुक्त किया और सड़क से जाम हटाया. इस मामले में बीडीओ जितेंद्र कुमार के बयान पर 17 नामजद और करीब 150 अज्ञात के खिलाफ सकरा थाने में जानलेवा हमले की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button