कासगंज में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो और टैंपो की टक्कर में 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

कासगंज
यूपी के कासगंज जिले में मंगलवार को एक भीषण हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही जिले के अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और सभी को समुचित मुफ्त इलाज मुहैया करवाने के भी निर्देश दिए हैं।
टक्कर में दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे
हादसा कोतवाली पटियाली क्षेत्र के अशोकपुर हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार कायमगंज से भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने बहादुर नगर जा रहे थे। कोतवाली पटियाली क्षेत्र के अशोकपुर हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो और टैंपो के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कौन हैं IAS मनोज कुमार सिंह, क्यों हैं योगी के चहेते अफसर सीएम योगी ने जताया दुख घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से सभी की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीएम ऑफिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट में कहा गया, #UPCM श्री @myogiadityanath जी ने जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है।मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने व घायलों का निःशुल्क उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
 

Related Articles

Back to top button