पीलीभीत में हादसा हरिद्वार से लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत

   लखनऊ

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 7 लोग घायल हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को बरेली रेफर कर दिया गया है. हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हुई है. हादसे में जान गंवाने वाले और घायल… सभी लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि हरिद्वार से लखीमपुर आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत की हो गई. जहां हादसा हुआ है, वह जंगल का इलाका है और सुबह 4 बजे के आसपास यह हादसा हुआ है. चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है. फिलहाल मौके पर प्रशासन के आला अफसर हैं.

इस हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. CM दफ्तर की ओर से ट्वीट किया गया, पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक है, मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.'

इससे पहले हमीरपुर जिले के नेशनल हाइवे पर बुधवार को एक लोडर और ऑटो रिक्शे के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें एक पांच साल के बच्चे, दो महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत हुई थी, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए थे. घायलों को बेहतर इलाज देने के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए गए थे.

हमीरपुर हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें सुमेरपुर के पचखुरा गांव निवासी श्यामबाबू (35), इसकी पत्नी ममता (30), पुत्री दीपांजलि (7), भतीजी रागिनी (15) पुत्री उदय बाबू, पंचा (65) निवासी इंगोहटा, विजय (26) निवासी छपरा (बिहार), ऑटो चालक राजेश (25) निवासी इंगोहटा, रजुलिया (45) पत्नी शिवमोहन थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button