दिल्ली में आतंकियों के घुसने का अलर्ट, पुलिस ने बॉर्डरों पर बढ़ाई चौकसी

नई दिल्ली  
 
हरियाणा के करनाल की घटना के बाद दिल्ली में भी आतंकवादियों के घुसने को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस कंट्रोल रूम से शनिवार सुबह अलर्ट जारी होने के बाद सभी जिला पुलिस और स्पेशल टीमों ने दिल्ली पुलिस की एसओपी के तहत सार्वजनिक स्थानों और प्रमुख बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही कई जगह पर प्रिवेंटिव सर्च किया।

सभी बॉर्डर पर बैरिकेड लगाकर वाहनों की तलाशी भी शुरू कर दी गई। हालांकि, देर शाम तक जांच के बाद दिल्ली में कोई ऐसा संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता तैयारियों को देखने के लिए यह मॉक ड्रिल की गई थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह कंट्रोल रूम से दिल्ली में पांच से छह आतंकवादियों के घुसने की सूचना मिली थी। पुलिस को बताया गया था कि दिल्ली में पांच से छह संदिग्ध लोग देखे गए हैं। यह अरबी भाषा में बात कर रहे थे और हमला कर सकते हैं। मैसेज फ्लैश होते ही दिल्ली में सभी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई और बैरिकेड लगाकर संदिग्ध वाहनों की तलाशी शुरू कर दी।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में सभी सार्वजनिक स्थालों और प्रमुख बाजारों में लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिसकर्मियों की तैनाती कर प्रिवेंटिव सर्च की गई। हालांकि, लंबी तलाशी के बाद ऐसे कोई भी संदिग्ध शख्स नहीं मिले।

 

Related Articles

Back to top button