मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर के भाई भेरूलाल पर इनाम का ऐलान, गुप्त रहेगा नाम

कोटा
राजस्थान की कोटा पुलिस हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में पुलिस अब तक 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन अभी भी कई आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। इनमें चर्चित नाम भेरूलाल गुर्जर का सामने आया है, जो कि मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर का भाई है। पुलिस ने भेरूलाल पर ₹5000 का इनाम भी घोषित किया है। साथ ही कहा है कि जो भी भेरूलाल के बारे में जानकारी देगा उसका नाम गुप्त रखा जाएगा। वहीं बाबू गुर्जर की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

भेरूलाल पर चेचट में दर्ज हैं कई मामले दर्ज
देवा गुर्जर हत्याकांड में शामिल भेरू लाल गुर्जर पर कोटा ग्रामीण के चेचट थाने में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। जिसमें प्रॉपर्टी विवाद, जानलेवा हमला सहित कई मामले शामिल हैं। भेरूलाल की तलाश के लिए एसआईटी और रावतभाटा पुलिस कई जगहों पर दबिश दे चुकी है, लेकिन पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लग रहा। यह भी सामने आ रहा है कि आरोपी भेरूलाल ने बाबू गुर्जर के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया है।

प्रॉपर्टी और लेनदेन को लेकर हुई थी देवा की हत्या
दरअसल, हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या रावतभाटा में 4 अप्रैल को एक सैलून की दुकान पर हुई थी। सैलून में शेविंग कराते वक्त डेढ़ दर्जन से भी अधिक हथियारों से लैस हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस अब तक मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर समेत 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें से 16 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं 6 आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button