फिल्म जगत से एक और बुरी खबर, अभिनेता मंड्या रवि का 42 साल की उम्र में निधन

मुंबई
कन्नड़ टेलीविजन अभिनेता मंड्या रवि का बेंगलुरू के बीजीएस अस्पताल में निधन हो गया है। कथित तौर पर रवि प्रसाद उर्फ मंड्या रवि मल्टिपल ऑर्गन फेलियर से पीड़ित थे और उनका बेंगलुरू के अस्पताल में इलाज चल रहा था। 42 साल की उम्र में मंड्या अपने पीछे माता-पिता, पत्नी, एक बेटा और दो बहनों को छोड़ गए हैं।
 
कन्नड़ के अलावा तमिल और तेलुगु टेलीविजन सीरियल में अभिनय करने वाले मंड्या को लोग काफी पसंद करते थे। पेशे से वे एक अभिनेता थे। हालांकि, वे कानून में ग्रेजुएट थे। बताते चलें कि उन्होंने अपने करयिर की शुरुआत टी एस नागभरण के धारावाहिक महामाई से की थी और टी एन सीताराम के ज्यादातर डेली सोप्स में अहम भूमिका निभाई। मिनचू, मुक्ता मुक्ता, मगलू जानकी, चित्रलेखा, यशोदे, वरलक्ष्मी स्टोर्स जैसे कुछ धारावाहिक हैं, जिन्होंने उन्हें पहचान दिलाने में मदद की।

अभिनेत्री अंकिता अमर ने हाल ही में दिंवगत अभिनेता संग स्क्रीन शेयर की थी। एक्टर के निधन से उन्हें भी गहरा सदमा लगा और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये शोक जताया है। ईटाइम्स संग बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं मंड्या रवि सर के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। मुझे आशा है कि भगवान उनके परिवार को इस गम से उबरने में मदद करेंगे। मंड्या सर की कमी खलेगी।

Related Articles

Back to top button