दोस्तों के साथ नहाते समय डूबा था बीए का छात्र,13 किलोमीटर दूर मिला शव

 बाराबंकी
 
बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र में उदवतपुर कोठी के पास नहर में नहाने के दौरान डूबे युवक का शव रविवार की सुबह जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में 13 किलोमीटर दूर खिजिरपुर गांव के पास मिला। पुलिस ने शव को निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ।

 देवा थाना के ग्राम उदवत  निवासी अमन कुमार वर्मा बीए का छात्र था। अपने साथियों के साथ देवा नहर निकट उदवतपुर कोठी के पास अपने तीन साथियों के साथ नहा रहा था। नहाते समय अमन कुमार वर्मा नहर में डूब गया। साथ रहे साथियों ने उसकी तलाश की लेकिन अमन का कुछ पता नहीं चला। साथियों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने भी युवक की तलाश करने की कोशिश की लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण अमन का पता नहीं चल सका।

एसडीआरएफ की टीम भी रही असफल: ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल पर एसएसआई संतोष कुमार सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे अमन की तलाश कराई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इस पर एसडीआरएफ की टीम की बुलाई गई। देर शाम तक सर्च अभियान चला लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण डूबे में अमन का कुछ पता नहीं चल सका।
 

Related Articles

Back to top button