भागलपुर: बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल के पहुंचते ही वर्षों से बंद पड़ी दुकान अचानक खुल गई

भागलपुर
हमेशा चर्चा में रहने वाले भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल मंगलवार को अचानक दलबल के साथ तिलकामांझी हटिया रोड पहुंच गए। अचानक एक चिकित्सक के क्लिनिक के सामने विधायक को देख लोगों की बेचैनी बढ़ गई। दुकानदारों में कुछ ज्यादा बेचैनी बढ़ गई थी। किसी ने कहा कि विधायक किसी बंद दुकान का विबाद सुलझाने आए हैं। दुकान का ताला उनके आते ही खुल भी गया।

हालांकि विधायक गोपाल मंडल ने पूछे जाने पर दुकान पर कब्जा दिलाने जैसी बात को गलत बताया। विधायक ने कहा कि उन्हें दस्त और वायु विकार की शिकायत हुई तो डाक्टर मनोज राम की क्लिनिक चले आए। यहीं इलेक्ट्राल पाउडर का घोल पीया और कुछ देर के लिए डाक्टर की क्लिनिक के पास बैठ गया था। कहीं कोई यह बोल रहा है कि वह दुकान पर कब्जे के लिए आएं हैं तो वह झूठ है। उधर तिलकामांझी थाने में किसी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

यहां बता दें कि बिहार के इस जदयू विधायक हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनकी दबंगई की भी चर्चा होते रहती है। अक्‍सर कुछ ऐसा बयान भी दे देते हैं, जिसकी बाद में उनको सफाई देनी पड़ती है। बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने से भी वे कभी कतराते नहीं। शादी समारोह में खूब डांस करते हैं। उनके खिलाफ कुछ जमीन के मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button