BJP सांसद ने बर्थडे पर काटा संसद की आकृति वाला केक, बवाल

आगरा 
अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन और बीजेपी सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया द्वारा जन्मदिन पर संसद की आकृति वाला केक काटने पर सियासी बवाल पैदा हो गया है। पहले तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचता रहा और फिर शनिवार को थाना हरीपर्बत में कठेरिया के खिलाफ संसद का अपमान करने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई । अब कई राजनीतिक दलों ने भी कठेरिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 
 

दरअसल, रामशंकर कठेरिया ने शुक्रवार को अपना 54वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर सांसद कठेरिया ने संसद की आकृति वाला केक काटा। काफी बड़े केक पर तिरंगा भी लहरा रहा था। हालांकि बताया जाता है कि केक काटने से पहले इस पर से तिरंगा हटा दिया गया था। दोपहर बाद से ही कठेरिया के किसी उत्साही समर्थक ने सोशल मीडिया पर केक काटने की यह तस्वीर वायरल कर दी तो हंगामा मच गया और सोशल मीडिया पर कठेरिया को कोसने वालों की बाढ़ आ गई। 

शनिवार को राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो (एनसीबी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल सिरोही ने सांसद के खिलाफ थाना हरीपर्बत में एएसपी अभिषेक को ज्ञापन देकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। अतुल ने कहा कि सांसद ने घोर अपमान किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जाएगी। इधर, समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा है कि संसद की आकृति का केक काटना लोकतंत्र की गरिमा के साथ खिलवाड़ करने जैसा है। 
 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group