बीजेपी ने बनाई विपक्ष को छकाने की रणनीति, घोषित किए 17 नगर निगमों के प्रभारी-सह प्रभारी

लखनऊ
 
बीजेपी ने यूपी में आने वाले निकाय चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरने की तैयारी कर ली है। ये चुनाव नवम्‍बर के अंत में होने वाले हैं। शत प्रतिशत जीत के लक्ष्‍य के साथ बीजेपी ने विपक्ष को छकाने और हराने के लिए व्‍यूह रचना शुरू कर दी है। शु्क्रवार की देर शाम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सभी छह संगठनात्मक क्षेत्रों के तहत आने वाले नगर निगमों के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिए।

सभी 17 नगर निगमों के लिए दोनों उपमुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक के साथ ही कैबिनेट मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी और सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। इससे पूर्व शुक्रवार को दिन मंज प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने एकांत स्थान पर इस सूची को लेकर मंथन किया। उसके बाद इसे जारी कर दिया गया। अब यह प्रभारी और सह प्रभारी संबंधित निकायों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जुटेंगे।

यूं तो भाजपा निकाय चुनावों में विपक्ष में रहकर भी अच्छा प्रदर्शन करती रही है। मगर इस बार पिछले सारे रिकार्ड तोड़ने का लक्ष्य तय किया गया है। पार्टी ने सभी 17 नगर निगमों के साथ ही जिला मुख्यालयों वाली और समस्त बड़ी नगर पालिकाओं को जीतने का लक्ष्य रखा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group