कांग्रेस नेता की दबंगई, ड्राइवर पर बरसाए डंडे, केन्द्रीय मंत्री ने गांधी परिवार पर बोला हमला

जयपुर
श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना इलाके में एक छुटभैया कांग्रेस नेता ने गाड़ी टच करने वाले  चालक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया। चालक की गलती यह थी कि कांग्रेसी नेता अशोक राॅयल की कार से उसकी कार जरा सी टच कर गई। इससे कांग्रेस नेता का पारा आसमान पर चढ़ गया और डंडे से चालक की पिटाई कर दी। घटना 11 अप्रैल 2022 (सोमवार)  की बताई जा रही है। मामला रायसिंहनगर के 11TK रेलवे फाटक के करीब का है।

कार हल्की सी टकराने पर खो दिया आपा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फाटक बंद होने की वजह से वाहनों की कतार लग गई। इसी दौरान फाटक पर खड़ी कांग्रेस नेता की कार में पीछे से आई कार हल्की सी टकरा गई। इसके बाद कार सवार कांग्रेस नेता का पारा आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने आव देखा न ताव झट से डंडा उठा अपना गुस्सा कमजोर ड्राइवर पर उतार दिया। उसको ताबड़तोड़ मारने  लगे। इस बीच चालक नेता जी से माफी मांगता रहा। गिड़गिड़ाता रहा लेकिन नेता जी ने एक न सुनी।  

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की मामले की जांच
घटना की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस केस दर्ज करने में आनाकानी करती रही। लेकिन जब दबाव बढ़ने लगा तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस पूरे प्रकरण को लेकर रायसिंहनगर पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई है और पुलिस ने जांच करना शुरू किया है। रायसिंहनगर थाना प्रभारी गणेश कुमार विश्नोई ने कहा है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है और पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। पीड़ित ने पीटने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने साधा निशाना
इस मामले के सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने इस मामले में पूरे गांधी परिवार को ही लपेट लिया। शेखावत का ट्वीट कर लिखा- केन्द्रीय मंत्री ने ट्वीट कर गांधी सरनेम के दुरुपयोग की बात कही है। लिखा है- गांधी सरनेम का दुरुपयोग करने के अलावा कांग्रेस के गांधियों ने बापू जैसा कुछ नहीं किया। जिसका सबूत श्रीगंगानगर में सड़क के गुंडे की भांति हिंसा करते ये कांग्रेसी नेता महोदय हैं। कांग्रेस का हश्र महात्मा गांधी जानते थे, इसलिए आजादी के बाद पार्टी की जरूरत नहीं समझते थे। शेखावत ने कहा कि बापू का सपना तभी पूरा होगा, जब कांग्रेस का अस्तित्व मिट जाएगा।

Related Articles

Back to top button