प्रेमिका के साथ आत्महत्या नहीं की तो शख्स के खिलाफ दर्ज केस

प्रयागराज
 प्रयागराज में एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने प्रमिका के साथ आत्महत्या नहीं की तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। दोनों एक दूसरे के प्यार में थे लेकिन दोनों ने अलग-अलग व्यक्तियों से शादी की, यह जोड़ा साथ रहना चाहता था। जब सामाजिक दायित्व आड़े आए, तो उन्होंने, बॉलीवुड के हीरो और हीरोइन की तरह, एक साथ मरने का फैसला किया। यमुना नदी में एक साथ कूदने की तारीख और जगह भी तय थी। आखिरी वक्त में ट्विस्ट आया। जबकि महिला आत्महत्या करने के लिए नदी में कूद गई लेकिन पुरुष ने कीमती जीवन को नहीं छोड़ने का फैसला किया।

अपने प्रेमी के विश्वासघात से हैरान महिला, जो तैरना जानती थी, नदी से बाहर निकल गई। उनके बीच अब प्यार नहीं बचा है, छह साल की बेटी की मां 32 वर्षीय महिला ने अब झांसी निवासी 30 वर्षीय चंदू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना 29 मई की है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अंचल अधिकारी संतोष सिंह ने कहा कि चंदू के खिलाफ हत्या के प्रयास और महिला के मोबाइल को नुकसान पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला चंदू के साथ पिछले कई सालों से रिलेशन में थी। कुछ महीने पहले वह अपनी छह साल की बेटी के साथ पुणे गई थी। उसकी अनुपस्थिति में चंदू ने महिला को बिना बताए शादी कर ली। 18 मई को जब महिला वापस प्रयागराज लौटी तो उन्होंने इस बात को लेकर मारपीट की। पत्नी को तलाक देने के बाद चंदू ने उससे शादी करने का वादा किया। हालांकि, वह अनिच्छुक था।

 

Related Articles

Back to top button