बस हादसे में 7 की मौत, कई घायल

कोरबा/बांगों
रायपुर से सीतापुर जा रही निजी बस ट्रेवल कंपनी की बस ट्रेलर से टकराई जिससे 6 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं एक यात्री ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अनेक यात्री अभी भी घायल है, जिनका कोरबा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दुर्घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार  कोरबा जिले के पोंडी उपरोड़ा की राष्ट्रीय राजमार्ग 130 रायपुर से सीतापुर जा रही तेज रफ़्तार मेट्रो बस सीजी 04 एमएम 3195 मड़ई के खड़े ट्रेलर से जा टकराई। इस टक्कर में बस के एक तरफ के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 6 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया जिसमें  3 पुरुष 2 महिला व एक बच्चा शामिल है। वहीं एक यात्री ने इलाज के दौरान कोरबा जिला अस्पताल में दमतोड़ दिया।

हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए है जिसमें कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। हाईवे पेट्रोलिंग ने मौके पर पहुंच कर बांगों थाना में सूचना दी। बांगों पुलिस मौके पर पहुंच रेस्क्यू कर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा भेजा गया। घायलों का उपचार जारी है।

मृतकों के नाम – उषा देवी लकड़ा पति अनिल कुमार लकड़ा उम्र 43 वर्ष निवासी ग्राम घोंसी पंडरीपानी थाना सीतापुर, रिलायंस लकड़ा पिता अनिल कुमार लकड़ा उम्र 5 वर्ष ग्राम घोसी पंडरीपानी थाना सीतापुर,अजय वरदान लकड़ा पिता अमरसाय लकड़ा उम्र 40 वर्ष ग्राम सरनाडांड चिडापारा थाना सीतापुर, रोहित सिंह पिता मोहन कुमार सिंह उम्र 30 वर्ष ग्राम लमगांव थाना लुण्ड्रा।

Related Articles

Back to top button