Bhilai News: पुतला दहन से आक्रोशित सभापति के बेटे ने की मारपीटहनुमान चालीसा का किया पाठ

Bhilai News: उज्जवल प्रदेश, भिलाई. भिलाई चरोदा निगम के सभापति के बेटे व अन्य लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने गुरुवार की रात को पुरानी भिलाई थाने में प्रदर्शन किया। थाने में ड्यूटी आफिसर के टेबल के सामने बैठकर वे लोग रात दो बजे तक हनुमान चालीसा का पाठ करते रहे। काफी समझाइश के बाद भी वे नहीं माने। जानकारी मिलते ही निगम सभापति कृष्णा चंद्राकर भी थाने पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। अंतत: पुलिस ने दो अलग-अलग शिकायतों में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी की, तब लोगों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया।

बता दें कि तीन दिन पहले हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने निगम क्षेत्र की विभिन्न मांगों को लेकर निगम के सामने प्रदर्शन किया था। इस दौरान उन्होंने निगम महापौर निर्मल कोसरे और सभापति कृष्णा चंद्राकर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला दहन किया था। आरोप है कि पिता का पुतला दहन से आक्रोशित होकर सभापति के बेटे कुणाल चंद्राकर ने अपने साथी सपन शाह, रोहित बाग, आशीष कालू, सोमेश मंडावी, रोहन विश्वकर्मा व अन्य लोगों के साथ मिलकर बजरंग दल के कार्यकर्ता शुभम चिंचुलकर से मारपीट की। शुभम को फोन पर धमकी दी थी।

वहीं भिलाई-तीन बजरंग दल के संयोजक शैलेंद्र सोनी ने भी आरोप लगाया कि कुणाल ने उसे फोन पर धमकाया। दोनों ही घटनाओं के बाद बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गुरुवार की रात को पुरानी भिलाई थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी करने की मांग शुरू कर दी। उन्होंने थाने में ही हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया। प्रदर्शन की खबर लगते ही छावनी सीएसपी आशीष बंछोर भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शुभम चिंचुलकर की शिकायत पर आरोपित कुणाल चंद्राकर, सपन शाह, रोहित बाग, आशीष कालू, सोमेश मंडावी, रोहन विश्वकर्मा व अन्य के खिलाफ बलवा, गाली गलौज, मारपीट और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है। वहीं शैलेंद्र सोनी की शिकायत पर कुणाल चंद्राकर के खिलाफ गाली-गलौज और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की गई है।

Show More
Back to top button