खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिला बनने से भाजपा दुखी

रायपुर
खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिला बनने पर भाजपा के द्वारा खैरागढ विधानसभावासियो को बधाई नहीं देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के नेता खैरागढ़ छुई खदान गंडई के जिला बनने से बेहद दुखी लग रहे हैं।खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के मतदान के एक दिन पहले तक वोट लेने खैरागढ़वासियों के हर सुख दुख में खड़ा होने का दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय चुनाव परिणाम भाजपा के विपरीत आते ही अपने दावों से मुकर गये। और यही दगाबाजी भाजपा का चरित्र भी है।खैरागढ़ विधानसभा के मतदाताओं को खैरागढ छुई खदान गंडई जिला बनने से जो अपार खुशियां मिली है।उन खुशियों में भाजपा शामिल नही हुई। जिला बनने को 22 घण्टे होने जा रहा लेकिन अब तक रमन सिंह धरमलाल कौशिक विष्णु साय के सोशल साइट एवं भाजपा के आॅफिशियल सोशल साइट में कहीं भी खैरागढ़ की जनता को जिला बनने की बधाई संदेश नहीं दिख रहा है।

ठाकुर ने कहा कि खैरागढ़ की जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साढ़े तीन साल के सफलतम कार्यकाल जिसमे हर वर्ग के साथ न्याय हुआ सर्वहारा वर्ग की विकास की बेहतर योजना बनी जिससे छत्तीसगढ़ नवा छत्तीसगढ़ बनकर देश मे उभरा उस पर मुहर लगाकर भूपेश है तो भरोसा है के नारा को और ताकत दी है। खैरागढ को  जिला बनाने की घोषणा से कांग्रेस को चुनाव में जीतने मिलने का दावा कर भाजपा खैरागढ़ उप चुनाव में अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पा रही है। जिला बनाने से अगर जीत होती जो रमन सरकार ने 9 जिलों का निर्माण किया था जिसमें से एक जिला मुंगेली को छोड़कर बाकी के 8 जिलों में 2018 के चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा था।खैरागढ उपचुनाव में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने15 साल के कुशासन भ्रष्टाचार घोटालेबाज किसान आदिवासी मजदूर युवा विरोधी रमन सिंह  धरमलाल कौशिक विष्णुदेव साय से किनारा किया साथ ही  भाजपा के 9 निष्क्रिय सांसदों से भी परहेज किया। खैरागढ़ के उपचुनाव में राज्य के बाहर से नेता भेजकर झूठ फरेब का जो भ्रम जाल बुनने की कोशिश की वो भी नाकाम रही है।

उन्होंने कहा वादा अनुसार और निर्धारित समय से पहले खैरागढ़ छुईखदान गंडई को जिला बनाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार का आभार एवं  खैरागढ़ छुईखदान गंडई को जिला बनने की क्षेत्रवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते  हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार जो कहा सो किया के नीति पर चलती है जनता से किए वादों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और जनता के द्वारा दिए गए जिम्मेदारियों का अक्षरशा पालन करती है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने कांग्रेस के 2018 जन घोषणा पत्र के 90त्न से अधिक वादों को पूरा कर छत्तीसगढ़ के जनता का विश्वास को जीता है और इसी विश्वास के दम पर 2023 के आम चुनाव में भी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का परचम लहरायागी और भाजपा विपक्ष में बैठे रहेगी।

Related Articles

Back to top button