CG : सीएम भूपेश बोले- राज्यपाल बताए मार्च में कौन सा मुहूर्त निकलेगा?

CG : उज्जवल प्रदेश, रायपुर. छत्तीसगढ़ में आरक्षण संशोधन विधेयक पर रार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर बयानबाजी देखने को मिल रही है। आरक्षण संशोधन विधेयक पर मार्च तक इंतजार करने वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि राज्यपाल बताए मार्च में कौन सा मुहूर्त निकलेगा? BJP के इशारे पर विधेयक को रोका जा रहा है। विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं होने से सभी वर्ग के लोग प्रभावित है।

सांसद खेल महोत्सव को लेकर सीएम भूपेश ने तंज कसते हुए कहा कि BJP नेता अब पिट्टुल, गिल्ली-डंडा भी खेल रहे हैं। रमन सिंह छत्तीसगढ़िया खेल खेलें, अच्छी बात है, बस रमन सिंह को गुलाटी नहीं मारना चाहिए। वहीं बीजेपी नेताओं की डबल इंजन की सरकार बनाने वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2014 से 2018 तक डबल इंजन की सरकार थी। डबल इंजन की सरकार में विकास नहीं हुआ। छत्तीसगढ़ जनता को डबल इंजन की सरकार नहीं चाहिए।

भाजपा पर हमला बोलते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अब BJP हिंसा पर उतारू है। BJP वाले पुलिस वालों का मार रहे हैं। प्रदेश में BJP के हिंसा के कई मामले आ रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप का आरोप पर पूर्व CM रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि व्यक्तिगत मामला है तो रमन सिंह निंदा करें। रमन सिंह ने कहा था, बेटा गलती करें तो बाप को सजा मिले। रमन सिंह अब यह उद्देश्य चंदेल को नहीं दे रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष के मामले में अलग मापदंड कैसे होगा?

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group