CG News: दूल्हा राजा के कलाकारों ने दहेज कुप्रथा को मिटाने की अपील

CG News: उज्जवल प्रदेश, बिलासपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा के माध्यम से कलाकारों ने दहेज कुप्रथा को पूरी तरह से खत्म करने की अपील की है। साथ ही फिल्म लोगों को मनोरंजन प्रदान करेगी। 26 जनवरी से शहर के 36 माल के सिनेमा हाल में फिल्म रिलीज की जाएगी। प्रदेश में सिनेमा व्यवसाय से जुड़े प्रतिष्ठित संस्थान अरण्य सिनेमा के बैनर तले दुल्हा राजा फिल्म के लेखक, निर्देशक, निर्माता और अभिनेता राज वर्मा की फिल्म सिनेमाघरों में लोगों को हंसाएगी।

प्रदेश के अधिकतर सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में यह फिल्म प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म के गाने एसआरके म्यूजिक छत्तीसगढ़ में रिलीज की गई है। जिसे जनता से खूब साराहना और प्यार मिल रहा है। ट्रेलर और गानों को दर्शक बेहद पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म के अभिनेता निर्माता व निर्देशक राज वर्मा ने बताया कि फिल्म की कहानी पूरी तरह से पारिवारिक है। छत्तीसगढ़ में लगातार लव स्टोरी पर फिल्में बन रही है।

बहुत समय बाद छत्तीसगढ़ की जनता को एक मनोरंजन से भरपूर सामाजिक परिवेश की फिल्म देखने को मिलेगी। फिल्म में दहेज कुप्रथा के खिलाफ एक सकारात्मक संदेश भी दिया गया है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम श्रेष्ठ स्टूडियो के नीरज वर्मा के द्वारा किया गया है। इस फिल्म में आठ अलग अलग विधा के कर्मा, बिदाई, गोद भराई, मेहंदी, जस गीत, रैप सांग, राज गीत जैसी पारंपरिक छत्तीसगढ़ महतारी गीत शामिल है।

ऐसा पहली बार है, जब फिल्म में एक साथ छत्तीसगढ़ी सिनेमा के बड़े-बड़े कलाकरों ने काम किया है। फिल्म की मार्केटिंग हेड लकी रंगशाही है। उन्हें दर्जनों फिल्म रिलीज करने अनुभव है। एसोसिएट डायरेक्टर संतोष नारायण गुप्ता, प्रोडक्शन मैनेजर धनराज साहू और फिल्म के एडिटर राधे निर्वान हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group