CG News : प्रधान आरक्षक बनेंगे सरगुजा पुलिस रेंज के 97 आरक्षक

CG News : 97 आरक्षक निकट भविष्य में प्रधान आरक्षक बनेंगे। रेंज के पुलिस अधीक्षकों द्वारा प्रधान आरक्षकों की योग्यता सूची जारी कर दी गई है।पुलिस मुख्यालय रायपुर के आदेश परिपालन में सरगुजा रेंज

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, सरगुजा . सरगुजा पुलिस रेंज के 97 आरक्षक निकट भविष्य में प्रधान आरक्षक बनेंगे। रेंज के पुलिस अधीक्षकों द्वारा प्रधान आरक्षकों की योग्यता सूची जारी कर दी गई है।पुलिस मुख्यालय रायपुर के आदेश परिपालन में सरगुजा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राम गोपाल गर्ग के मार्गदर्शन में रेंज स्तरीय विभागीय पदोन्नति परीक्षा में आरक्षक से प्रधान आरक्षक हेतु कुल 97 उत्तीर्ण योग्य प्रधान आरक्षकों की योग्यता सूची रेंज के पुलिस अधीक्षकों द्वारा जिलों में जारी की गई है।

योग्यता सूची में शामिल प्रधान आरक्षकों का पीपी कोर्स परिणाम के आधार पर विभागीय प्रक्रिया अनुसार अपने तैनाती जिला इकाई में आगामी दिनों में रिक्त पदों के विरुद्ध पदोन्नति प्रदान की जावेगी। योग्यता सूची में शामिल किसी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कोई विभागीय जांच,अपराधिक प्रकरण दर्ज पाए जाने पर उनकी पदोन्नति प्रक्रिया प्रभावित होगी।

पुलिस महानिरीक्षक राम गोपाल गर्ग ने बताया कि सरगुजा रेंज अंतर्गत विभागीय पदोन्नति में कुल 97 प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति होने से रेंज के थानों में विवेचकों की कमी दूर होने के साथ साथ लंबित प्रकरणों का समयावधि में निराकरण होगा। अपराधों पर अंकुश लगाने में सफलता मिलेगी।

Related Articles

Back to top button