CG News : अमित शाह का आज रायपुर दौरा, BJP की चुनावी रणनीतियों पर करेंगे बड़ी बैठक

CG News : अमित शाह 22 जुलाई को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आएंगे। यहां वे भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें चुनावी रणनीति के साथ-साथ घोषणा पत्र

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, रायपुर . केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जुलाई को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आएंगे। यहां वे भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें चुनावी रणनीति के साथ-साथ घोषणा पत्र और आरोप पत्र को लेकर (BJP News) भी विस्तार से चर्चा हो सकती है।। पार्टी सूत्रों के मुताबिक शाह यहां चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। एक महीने के भीतर शाह का यह प्रदेश में तीसरा दौरा होगा। वे घोषणा पत्र समिति के सदस्यों ,भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे। इसके बाद आगे चुनावी रणनीति क्या होगी, इसके लिए कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे।

शनिवार को भाजपा की बेहद महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित होगी। इस बैठक में अमित शाह के अलावा भाजपा के प्रदेश व चुनाव प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया,भाजपा छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नबीन भी शामिल होंगे। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री 22 जून को दुर्ग में आयोजित सभा में शामिल हुए थे। इसके बाद पांच जुलाई को भाजपा के प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में पदाधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक ली थी।

पांच जुलाई को देर रात तक चली बैठक में अमित शाह ने प्रदेश पदाधिकारियों को कई जिम्मेदारियां सौंपी थीं। इसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट भी आज पदाधिकारियों से मांगी जाएगी। प्रत्याशियों को लेकर गुणा-भाग इस बैठक में देखने को मिल सकता है। साथ ही भाजपा के 90 विधानसभा में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ आरोप तलाशने के अभियान सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम

22 जुलाई, 2023 (शनिवार)

शाम 7:50 बजे आगमन, रायपुर हवाई अड्डा, छत्तीसगढ़

शाम 7:55 बजे प्रस्थान, रायपुर हवाई अड्डा, छत्तीसगढ़

रात 8:05 बजे भाजपा कार्यालय, रायपुर, छत्तीसगढ़ आगमन

रात 8:05 बजे से (बैठक एवं रात्रि प्रवास के लिए आरक्षित) (स्थान भाजपा कार्यालय, रायपुर, छत्तीसगढ़)

23 जुलाई, 2023 (रविवार)

सुबह 10:30 बजे भाजपा कार्यालय, रायपुर, छत्तीसगढ़ के लिए प्रस्थान

सुबह 10:40 बजे आगमन, रायपुर हवाई अड्डा, छत्तीसगढ़

सुबह 10:45 बजे प्रस्थान, रायपुर हवाई अड्डा, छत्तीसगढ़

 

Related Articles

Back to top button