CG News : रायपुर में कारोबारी का अपहरण, चार घंटे बाद कवर्धा से हुआ बरामद

CG News : युवक के साथ मारपीट कर अगवा किए जाने का मामला सामने आया। अपरणकर्ता करीब चार घंटे बाद युवक को कवर्धा जिले में कार से फेंक कर फरार हो गए।

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, रायपुर . राजधानी के डीडीनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब नौ बजे के आस-पास एक युवक के साथ मारपीट कर अगवा किए जाने का मामला सामने आया। अपरणकर्ता करीब चार घंटे बाद युवक को कवर्धा जिले में कार से फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित युवक इंटीरियर डिजायनर है। युवक के पिता एनटीपीसी में कार्यरत हैं जहां वे चुनाव में दावेदारी कर रहे हैं। युवक के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने पहले उससे मारपीट की और उसके पिता को चुनाव में दावेदारी नहीं करने की धमकी दी। इधर पुलिस रात में घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी रही।

आरोपी अब भी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया, शनिवार को इस केस की जानकारी जारी की जाएगी। फिलहाल पूछताछ का जा रही है।

ये वारदात सुंदर नगर हुई। जहां सिद्धार्थ नाम के युवा कारोबारी की इंटीरियर प्रोडक्ट्स की दुकान है। देर शाम वो अपने आउटलेट में बैठा था। उसके साथ दुकान का कर्मचारी भी था। तभी अचानक दुकान के बाहर एक SUV आकर रुकी। गाड़ी से तीन-चार युवक उतरे और दुकान में दाखिल हो गए। बदमाशों ने सिद्धार्थ के साथ बदसलूकी की और पीटते हुए अपने साथ लेकर चले गए। दुकान का कर्मचारी कुछ न कर सका, गाड़ी पूरी रफ्तार में निकल गई। इसके बाद उसने सिद्धार्थ के घरवालों को फोन किया और मामला पुलिस के पास पहुंचा।

इस घटना की जांच DD नगर थाने की पुलिस कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम यूनिट की टीम को भी काम पर लगाया गया। रायपुर, लाखेनगर, पुरानी बस्ती, टिकरापारा जैसे इलाको में आधी रात नाकेबंदी कर पुलिस आने-जाने वाली गाड़ियों की तलाश करने लगी। दुकान के आस-पास कुछ CCTV फुटेज घंटों तक चेक करने के बाद पुलिस को कुछ संदिग्धों की जानकारी मिली है। कारोबारी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

भाजपा नेताओं का जमावड़ा

कारोबारी सिद्धार्थ के राजनीतिक दलों के लोगों से भी संबंध रहे हैं। अपहरण की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैली। पार्षद मृत्युंजय दुबे, डीडी नगर मंडल स्तर के भाजपा कार्यकर्ता दुकान के बाहर जमा हो गए। देर रात पार्षद ज्ञानेश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अफसरों से नेताओं ने बात की। तो अधिकारी जल्द बदमाशों का पता लगाने का दावा करते रहे।

पैसों का बताया जा रहा विवाद

अब तक की जांच में रुपए के लेन-देन में गड़बड़ी की बातें भी सामने आई है। कारोबारी का किसके साथ उठना-बैठना था। उसके दोस्तों पुराने विवाद सभी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। माना जा रहा है कि उसके ही किसी करीबी ने रुपए की वसूली के विवाद में दुकान से ही उसे उठवा लिया होगा। आज इस मामले में पुलिस खुलासे कर सकती है।

Related Articles

Back to top button