CG News : कांग्रेस ने बस्तर से भरी चुनावी हुंकार, 3 चरणों में होगा प्रदेश में जनसंपर्क

CG News : कांग्रेस ने बस्तर से अपना चुनावी शंखनाद कर दिया है। बस्तर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करके कांग्रेस ने 3 चरणों में जनसंपर्क अभियान करने की प्लानिंग बनाई है।

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, जगदलपुर . छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बस्तर से अपना चुनावी शंखनाद कर दिया है। बस्तर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करके कांग्रेस ने 3 चरणों में जनसंपर्क अभियान करने की प्लानिंग बनाई है। विधानसभा, ब्लॉक और फिर बूथ स्तर पर पार्टी कार्यक्रम करेंगे।

छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सेलजा समेत सरकार में मंत्री और बस्तर के सभी विधायकों की उपस्थिति में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें चुनावी रणनीतियां बनाई गई है।

बस्तर से होगी शुरुआत…

भूपेश बघेल और कुमारी सेलजा ने कार्यकर्ताओं से कहा, प्रदेश के पांचों संभाग में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। शुरुआत बस्तर से कर दी गई है। अब अन्य चार संभाग में भी यही कार्यक्रम होगा। संसदीय सचिव एवं जगदलपुर विधानसभा से विधायक रेखचंद जैन ने बताया, बस्तर के 12 विधानसभा के 12 विधायक, बस्तर के सांसद और छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के सह प्रभारी एक साथ ग्राउंड पर उतरेंगे।

जिसके बाद अलग-अलग दिन यह सारे विधायक, सांसद एक साथ 1-1 विधानसभा जाएंगे। लोगों से मिलेंगे। जनसंपर्क बढ़ाएंगे। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे। 12 विधानसभा कवर होने के बाद फिर दूसरा चरण शुरू किया जाएगा। इस दूसरे चरण में जो विधायक जिस विधानसभा क्षेत्र से हैं। वहां पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ ब्लॉक स्तर पर जाएंगे। कार्यकर्ता ब्लॉक स्तर पर लोगों से मुलाकात करेंगे।

इसके बाद शुरू होगा तीसरा चरण। यह जनसंपर्क अभियान बूथ लेवल पर किया जाएगा। इसमें हर विधानसभा के हर ब्लाक के हर बूथों में कार्यकर्ता पहुंचेंगे। बूथ की मजबूती वहां पर BJP की क्या स्थिति है? कांग्रेस की क्या स्थिति है? लोग क्या चाहते हैं? सरकार की योजनाएं पहुंच रही है या नहीं? इन विषयों पर चर्चा करेंगे। साथ ही पार्टी को मजबूती देने का काम भी बूथ स्तर पर किया जाएगा। इस तरह का प्रचार सिर्फ बस्तर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में होगा।

2 हजार कार्यकर्ता हुए शामिल

बस्तर में आयोजित कार्यक्रत सम्मेलन में पूरे संभागभर के करीब 2 हजार कार्यकर्ता शामिल हुए। इस सम्मेलन में मंत्री, MLA, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, नगर पालिका अध्यक्ष और पार्षद स्तर के नेता शामिल हुए थे। CM ने सभी को संबोधित करते हुए चुनावी हुंकार भरी। जमीनी स्तर पर काम करने के निर्देश दिए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group