CG News : हाइवा की चपेट में आए चार युवक, मौके पर ही हुई मौत; परिजनों में मचा कोहराम

CG News : एक्सीडेंट में चार नाबालिगों की मौत हो गई। तेज रफ़्तार मिक्सचर मशीन ने बाइक सवार और रील्स बना रहे चार लेागों को कुचल दिया।

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, कोरबा. छात्तीसगढ़ के कोरबा (Korba accident) में बीती रात हुए एक्सीडेंट में चार नाबालिगों की मौत हो गई। तेज रफ़्तार मिक्सचर मशीन ने बाइक सवार और रील्स बना रहे चार लेागों को कुचल दिया। इस हादसे में मौके पर ही चारों लड़कों की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया था,जिन्हें पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया।

दरअसल ये घटना पाली थाना क्षेत्र के चैतमा की है। सोमवार की रात में चैतमा चौकी की क्षेत्र के बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर 2 नाबालिग बाइक से जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार मिक्सचर मशीन ने बाइक को चपेट में लेते हुए सड़क किनारे रील्स बना रहे दो अन्य बालकों को भी टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार सहित सड़क किनारे खड़े चारो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए थे ।

मृतकों में अश्विन कुमार पटेल 17 वर्ष, निर्मल टेकाम 16 वर्ष, हितेश कुमार कैवर्त 17 वर्ष और आकाश प्रजापति 16 वर्ष शामिल है। चारों बालक कुम्हारपारा मोहल्ले के रहने वाले थे। वहीं मिक्सचर मशीन दिलीप बिल्डकाॅन की बताई जा रही है।

भीषण सड़क हादसे की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर रात में ही चक्काजाम कर दिया था। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी मिक्सचर मशीन चालक को गिरफतार कर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button