CG News : बालोद में भीषण सड़क हादसा ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर 5 की मौत, 3 घायल

CG News : भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। यहां आयरन ओर से भरी ट्रक ने पहले तो एक कार को टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक सवार लोगों को भी चपेट में लिया। इस हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं।

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, बालोद. छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले में में एक बार फिर भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतक में 13 साल की बच्ची भी शामिल है। इस दर्दनाक सड़क हादसे ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए हैं। हादसा डौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत मरकाटोला की है।

बताया जा रहा है कि ट्रक, कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। आयरन ओर से भरी ट्रक ने कार को टक्कर मारी। टक्कर के बाद कार रोड़ किनारे लगे रेलिंग से टकराई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक 13 वर्ष बच्ची भी शामिल हैं।

वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल को सरकारी अस्‍पताल डौंडी में प्राथमिकी इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायल की स्थिति अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। वही मृतक बालोद जिले के दुपचेरा गांव कर रहने वाले बताये जा रहे हैं। बहरहाल डौंडी पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को डौंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये भी बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक 13 साल की लड़की भी शामिल है। वहीं बाइक सवार शख्स जांजगीर जिले का बताया जा रहा है, जो बालोद के पोस्ट ऑफिस में काम करने आता था।

काम करने जा रहे थे

इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वे सभी लोहारा ब्लॉक के ग्राम दुपचेरा के रहने वाले थे। बताया गया है कि ये सभी लोग काम करने के लिए नारायणपुर जा रहे थे। असल में परमेश्वर देवांगन का घर नारायणपुर में बन रहा है। उसी के घर बनाने का ठेका गांव के एक शख्स ने लिया है। उसी के साथ काम करने के लिए सभी कार में सवार होकर सभी जा रहे थे। परमेश्वर की बेटी भी उसी कार में सवार थी। हादसे में परमेश्वर बुरी तरह से घायल हुआ है। जबकि उसकी बेटी की जान चले गई है। इन मृतकों में से ही एक ने परमेश्वर का घर बनाने का ठेका लिया था। फिलहाल उसका नाम सामने नहीं आ सका है।

इन लोगों की हुई मौत

1-लिखनराम देवांगन

2-जानवी देवांगन(13)

3-भूपेंद्र वैष्णव

4-हेमचंद देशमुख

5-नकुल साहू(बाइक सवार)

Related Articles

Back to top button