CG News: सामाजिक सौहार्द की मिसाल बने जाविद अली, श्रीराम पर लिखी कविता

CG News: उज्जवल प्रदेश, बिलासपुर. बिलासपुर में सामाजिक सौहार्द की अनोखी मिसाल, श्रीराम के स्वागत में मुस्लिम समुदाय की भागीदारी पूरे देश में श्रीराम लला के भव्य स्वागत की तैयारियों के बीच बिलासपुर के कोनी में सामाजिक सौहार्द की एक अनूठी मिसाल देखने को मिली है। यहां श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मुस्लिम समुदाय भी साथ जुटा है और आयोजन में अपनी भागीदारी निभा रहा है।

बिलासपुर के कोनी स्थित रिवर व्यू कालोनी में भी पूरे देश की तरह रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खास तैयारी की गई है। विभिन्न आयोजन के जरिए लोग श्रीराम के स्वागत की तैयारी में जुटे हैं, लेकिन यहां का आयोजन इस मायने में खास है कि इसमें मुस्लिम समुदाय भी साथ है। यहां रहने वाले जाविद अली ने श्रीराम के स्वागत में एक कविता भी लिखी है जो चर्चा में है।

जाविद अली ने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा के दिन कालोनी में सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया जाएगा और मिष्ठान वितरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम है और उनके जीवन आदर्श जन जन के लिए प्रेरक हैं। आयोजन समिति के अध्यक्ष रोहित कौशिक ने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा के दिन होने वाले आयोजन में सभी की भागीदारी है और सभी मिल जुलकर इस दिन को उत्साह से मना रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button