CG News : बीजापुर में नक्सलियों ने पोकलेन मशीन को किया आग के हवाले

CG News : बस्‍तर संभाग में नक्‍सलियों का उत्‍पात लगातार जारी है। भोपालपटनम ब्लाक के नक्सल प्रभावित गांव पोषणपल्ली में नक्सलियों ने दोपहर में 2-3 बजे के लगभग एक पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया है।

Latest CG News : उज्जवल प्रदेश, बीजापुर. छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बस्‍तर संभाग में नक्‍सलियों का उत्‍पात लगातार जारी है। भोपालपटनम ब्लाक के नक्सल प्रभावित गांव पोषणपल्ली में नक्सलियों ने दोपहर में 2-3 बजे के लगभग एक पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया है। नक्सलियों ने आगजनी की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया हैं। जब वहां सड़क निर्माण का काम चल रहा था।

भोपालपटनम थाना के पोषणपल्ली में दिया घटना को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत भोपालपटनम ब्लाक के अतिसंवेदनशील पोषणपल्ली से नुगुर तक 8 किलो मीटर की मिट्टी मुरुम का काम गुप्ता कस्ट्रेक्शन कंपनी द्वारा किया जा रहा है। जिसकी लागत दो करोड़ इकहत्तर लाख रुपये बताई गई है। बुधवार को भी इस सड़क पर निर्माण का काम चल रहा था। तभी दोपहर के तकरीबन 2 से 3 बजे के बीच कुछ हथियार बंद नक्सली कार्य स्थल में आ धमके और काम बंद करने को कहा।

इसके बाद वहां सड़क निर्माण में लगी पोकलेन मशीन को नक्सलियों आग के हवाले कर दिया। पीएमजीएसवाय के ईई मोहन सोनी का कहना है कि यह सड़क का काम गुप्ता कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा किया जा रहा हैं। आगजनी की घटना की खबर उन्हें भी मिली हैं। फिलहाल विस्तृत खबर उन तक नहीं आई हैं। वहीं खबर लिखे जाने तक पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय से उनका वक़्तवय जानने के लिए दूरभाष पर चर्चा की गई तो उन्होंने बताया की वो पुलिस अधिकारियो से चर्चा कर इस घटना की पुष्टि कर पाने की बात कही।

Related Articles

Back to top button