दिल्ली से लौटे डॉ. रमन, बोले- भूपेश का सुबह से शाम तक एक ही काम, कुछ भी गड़बड़ हुआ उसका दोष केंद्र पर मढ़ना

रायपुर
 
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दिल्ली से लौटे आए हैं। भाजपा आलाकमान से हुई बैठक पर डॉ. रमन ने कहा कि छत्तीसगढ़ पर लगभग 3 घंटे चर्चा हुई। छत्तीसगढ़ में कार्ययोजना बनाकर संगठन के कार्यक्रम निर्धारित किए जाएंगे। डेढ़ साल की कार्ययोजना पर व्यापक रूप से चर्चा हुई है। आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के सुझाव भी मिले। इस दौरान भूपेश सरकार पर भी डॉ. रमन ने हमला बोला।  

कोयला संकट पर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए डॉ. रमन ने कहा कि भूपेश जी का सुबह से लेकर शाम तक एक ही धंधा है। जो कुछ भी गड़बड़ हुआ उसका दोष केंद्र पर मढ़ते हैं। छत्तीसगढ़ में खुद कुछ नहीं कर पा रहे हैं। उसकी जिम्मेदारी स्वयं लेनी चाहिए। कोयले पर डॉ. सिंह ने कहा गर्मी के समय में थोड़ी क्राइसेस आती है पावर की डिमांड अप्रैल व मई आते-आते 20% तक बढ़ता है। 12 से 13 परसेंट पावर का डिमांड बढ़ा है। गर्मियों के समय में क्राइसेस जरूर आती हैं।

तारीफ करने वालों से मिलते हैं सीएम भूपेश
कांग्रेस के झीरम घाटी मुद्दे पर डॉ. रमन ने कहा कि भाजपा क्या रोकेगी। वह घटना अपने आप में खुली किताब है। झीरम घाटी हमले के बारे में कांग्रेस के लोग हमसे अधिक जानते हैं। किसान आंदोलन को लेकर डॉ. रमन ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों की हितैषी बनती है, लेकिन जब आंदोलन होते हैं तो उसे कुचलने बड़े-बड़े कदम उठाती है। राकेश टिकैत रायपुर आए थे, उनसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मिले तक नहीं। आंदोलनकारियों से नहीं मिले। जो उनकी तारीफ करने आते हैं उनके साथ सीएम मिलते हैं और डिनर-लंच करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button