JSP Foundation: जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड ने मनाया पर्यावरण दिवस

JSP Foundation News: हर साल 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जाता है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को प्रकृति से जोड़ा जा सके और साथ ही उनको प्रकृति से जुड़ी समस्याओं के बारे में जागरूक भी किया जा सके।

JSP Foundation News: उज्जवल प्रदेश, रायपुर. हर साल 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जाता है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को प्रकृति से जोड़ा जा सके और साथ ही उनको प्रकृति से जुड़ी समस्याओं के बारे में जागरूक भी किया जा सके। इसी कड़ी में रायपुर जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड की ओर से हर साल की तरह इस बार भी रायपुर स्थित मशीनरी डिवीजन में पौधे रोपे गए एवम प्रकृति से जुड़े रहने और उसकी देखभाल कैसे की जाय इस बारे में भी चर्चा की गई, प्लांट के वरिष्ट अधिकारियों सहित सभी कर्मचारियों ने इसमें बढ़चढ़ का हिस्सा लिया,साथ ही प्रकृति से जुड़े रहने एवम उसको बचाने के लिए हमे और क्या कठोर नियम अपनाने चाहिए इसकी भी जानकारी दी गई,

विश्व पर्यावरण दिवस 2023 की थीम के अनुसार प्लास्टिक के इस्तेमाल को किस तरह से रोका जाए एवम प्लास्टिक के इस्तेमाल करने वाले लोगो को प्लास्टिक के वैकल्पिक तरीको के बारे भी जानकारी दी गई। पौधा रोपण के दौरान जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के वरिष्ट अधिकारी यू पी सिंग सहित पूरी टीम मौजद रही।

Related Articles

Back to top button