कोंडागांव पुलिस ने 25 लाख के 120 मोबाइल बरामद कर पीड़ितों को लौटाए

कोंडागांव जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लोगों को उनके गुम मोबाइल लौटाए गए। गुम मोबाइल पाकर पीड़ितों के चेहरे पर खिल उठे।

कोंडागांव
छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लोगों को उनके गुम मोबाइल लौटाए गए। पुलिस अधीक्षक के हाथों खोया हुआ मोबाइल मिलने से पीड़ितों के चेहरे पर खिल उठे। पीड़ितों ने पुलिस का आभार जताया।

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से मोबाइल गुम होने की शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही थी, जिस पर पुलिस अधीक्षक कोंडागांव दिव्यांग पटेल ने अपने अधीनस्थ कर्मियों को अभियान चलाकर गुम मोबाइलों की तलाश कर पीड़ितों को वापस दिलाने आदेशित किया।

जिसके बाद पुलिस की साइबर सेल ने अभियान चलाकर कोंडागांव जिले के साथ ही सरहदी जिले जगदलपुर, कांकेर, धमतरी के अलावा रायपुर से मोबाइल खोजबीन की गई और लगभग महीने भर के अंदर वन प्लस, सैमसंग जैसी मंहगी मोबाइलों के साथ ही साथ अन्य कंपनियों के कुल 120 मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने बरामद मोबाइलों की कीमत लगभग 25 लाख रुपए बताया।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर पीड़ितों को उनके गुम मोबाइल लौटाए गए।जानकारी मिलते ही शहर एवं आसपास के लोग बड़ी संख्या में अपना मोबाइल प्राप्त करने एसपी कार्यालय पहुंचे। जैसे ही पुलिस अधीक्षक के हाथों उनका खोया हुआ मोबाइल मिला पीड़ितों के चेहरे खिल उठे। खोया हुआ मोबाइल दिलाने के लिए पुलिस का आभार जताया।

इस दौरान एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डाक्टर भुवनेश्वरी पैकरा, एसडीओपी कोंडागांव निमितेश सिंह परिहार, डीएसपी नक्सल ऑपरेशन सतीश भार्गव,साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक मुकेश शर्मा सहित विभागीय अमला मौजूद रहा।

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group