भिलाई के सूर्या बस्ती में भीषण आगजनी,पीड़ितों से मिलने पहुंचे सांसद विजय बघेल

भिलाई
भिलाई में शनिवार को हुए सूर्या नगर की बस्ती में आगजनी के बाद सबकुछ खाक हो गया है। लोग बेघर हो गए हैं। अब पहने हुए कपड़ों के अलावा कुछ भी नहीं बचा है। आज रविवार को दुर्ग सांसद विजय बघेल सुबह-सुबह पीड़ितों से मुलाकात करने सूर्यानगर पहुंचे। सांसद ने सभी की बातें सुनी और लोगों का दुख-दर्द समझा।

सांसद विजय ने शेल्टर होम का भी निरीक्षण किया। जहां चाय-नाश्ता से लेकर भोजन के लिए जरूरी इंतजाम को देखा। लोगों की आंखों में दर्द और दुख देखकर सांसद विजय बघेल भी भावुक हो गए। इस भीषण आग में लगभग 160 परिवार प्रभावित हुए पीड़ितों को जहां पर रखा गया वहां सांसद पहुंचकर निरीक्षण की एवं अधिकारियों को शीघ्र से शीघ्र व्यवस्था बहाल करने के निर्देश दिए उन्होंने दुर्ग-भिलाई के लोगों से अपील की है कि इस संकट की घड़ी में लोग मदद के लिए सामने आए। इनके पास पहने हुए कपड़े के अलावा कुछ भी नहीं है। जो भी था वो आग की चपेट में आकर खाक हो गया है।

सांसद बघेल ने कहा, मिनी इंडिया भिलाई में आपसी सद्भाव और मदद की गजब भावना है। लोग कल से ही मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इन्हें और मदद की आवश्यकता है। सांसद विजय ने कहा, राज्य शासन से आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से सर्वे के बाद राहत मुहैया कराई जाएगी। किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए मैंने कलेक्टर से बात की है। सभी व्यवस्था बनाने में जुटे हुए हैं। जो बेहतर हो सकता है, वो करने के लिए कहा गया है।

Related Articles

Back to top button