मंत्रालय का कर्मचारी कूदा सेक्टर 27 के चौथी मंजिल से

रायपुर
छत्तीसगढ़ मंत्रालय के पीएचई विभाग में सहायक ग्रेड 3 पर पदस्थ ओमप्रकाश (33 वर्ष) ने रविवार की देर रात 1 बजे पत्नी से हुए विवाद के बाद रह रहे सेक्टर – 27 के चौथी मंजिल से पत्नी को बोला कूदा जाऊं, पत्नी ने भी कूद जाओ कहा और ओमप्रकाश ने छलांग ला दी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल राखी पुलिस ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंपते हुए मामले की जांच में जुट गई हैं।

राखी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 27 में बने फ्लैट में ओमप्रकाश रहता था और रविवार की रात को पत्नी से विवाद शुरू हुआ और देर रात तक चलता रहा। इस बीच रात करीब 1 बजे के आसपास दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि ओमप्रकाश ने कहा कि मैं छत से कूदकर जान दे दूंगा। गुस्से में ओमप्रकाश की पत्नी ने भी कह दिया जाओ जाकर कूद जाओ और वह वह चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी। 4 साल पहले दोनों की शादी हुई थी और रायपुर में आकर पत्नी के साथ रहने लगा था। चूंकि ओमप्रकाश मंत्रालय के पीएचई विभाग में सहायक ग्रेड 3 के पद पर कार्य कर रहा था इसलिए उसने यहीं पर सेक्टर 27 में एक फ्लैट ले लिया था। गृहस्थ जीवन कुछ दिनों तक अच्छा चला लेकिन अचानक ही दोनों के बीच अक्सर विवाद होने लगा और इसी के चलते ओमप्रकाश ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

पड़ोसियों और पत्नी के सामने आए बयान के मुताबिक काफी रात होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ बहस कर रहे थे। घर के आसपास के लोगों ने भी झगड़े की आवाज सुनी। कमरे से बाहर आकर ओमप्रकाश ने कहा कि मैं छत से कूदकर जान दे दूंगा। गुस्से में ओमप्रकाश की पत्नी ने भी कह दिया जाओ जाकर कूद जाओ और भागते हुए ओमप्रकाश छत की ओर गया और सीधे छलांग लगा दी। पत्नी भी हड़बड़ा कर छत पर गई तो उसने देखा कि ओमप्रकाश नीचे पड़ा है। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा। कुछ ही देर में ओमप्रकाश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button