मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ योग आयोग के पांचवें स्थापना दिवस पर तीन दिवसीय राज्य स्तरीय योगासन प्रतियोगिता सह सम्मेलन का शुभारंभ किया

रायपुर
तीन दिवसीय राज्य स्तरीय योगासन प्रतियोगिता सह सम्मेलनमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ योग आयोग के  पंचम स्थापना दिवस पर राजधानी रायपुर शहीद स्मारक भवन में सोमवार को तीन दिवसीय राज्य स्तरीय योगासन प्रतियोगिता सह सम्मेलन का  शुभारंभ किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूवेश बघेल ने कहा ग्राम फुंडहर में नियमित योग प्रशिक्षण संचालन के लिये केन्द्र प्रारंभ करने की घोषणा की । उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में योग का माहौल बनाया जाये। शहरों में तो माहौल तैयार हो ही रहा है अब गांवों में योग प्रशिक्षकों को भेजकर गांवों को भी इससे जोड़ा जाये और वहां पर भी योग का माहौल बन सके।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, विधायक बृजमोहन अग्रवाल,  छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा और छत्तीसगढ़ योग आयोग के सदस्य सर्वश्री रविन्द्र सिंह, राजेश नारा उपस्थित है। मुख्यमंत्री तथा अन्य अतिथियो के समक्ष योगासन के छात्रों ने किया योगासन का प्रदर्शन किया।

 

Related Articles

Back to top button