अबूझमाड़ के अंदरूनी गाँव कड़ेनार में खोला पुलिस सहायता केन्द्र

नारायणपुर
ओरछा ब्लॉक के अंदरूनी गाँव कड़ेनार में बुधवार को पुलिस सहायता केन्द्र का शुभारंभ किया गया। एसपी सदानंद कुमार ने गाँव के वरिष्ठ नागरिक से सहायता केन्द्र की फीता काटकर उद्घाटन कराया फिर पुलिस सहायता केन्द्र का रोजनामचा खूद लिखा। पुलिस सहायता केन्द्र की शुभारंभ के बाद नारायणपुर पुलिस ने कड़ेनार में सिविक एक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया। सिविक एक्शन के तहत् एसपी ने स्थानीय लोगों को उनके जरूरत के अनुसार उपहार बाँटा। कार्यक्रम में महिलाओं को साड़ी, बुजुर्गों को छाता और लूंगी, युवाओं को किताबें और खेल सामग्री दी गई।

एसपी सदानंद कुमार ने लोगों से बात कर उनके समस्याओं को जाना। स्थानीय नागरिकों ने सड़क, बिजली, स्कूल और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जैसी मूलभूत सुविधाओं के विस्तार पर जोर दिया, जिसपर उन्होने आवश्यक पहल करने तथा पुलिस सहायता केन्द्र के माध्यम से स्थानीय लोगों की हर संभव मदद और सुरक्षा करने आश्वासन दिया।

इस दौरान एसपी सदानंद कुमार के साथ आईपीएस पुष्कर शर्मा (एएसपी, नक्सल आपरेशन), डीएसपी अभिषेक पैकरा (एसडीओपी, छोटेड़ोगर), आरआई दीपक साव, आरआई सोनु वर्मा, निरीक्षक अजय सोनकर (थाना प्रभारी, छोटेड़ोगर) एवं पुलिस अधिकारी व जवानों सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button