होली मिलन समारोह के बहाने शक्ति प्रदर्शन

रायपुर
बहाने होली मिलन समारोह रायपुर व दुर्ग में दो आयोजन आज चर्चा में आ गए। जिसमें एक व्यापारिक था और दूसरा राजनीतिक। सांसद सरोज पांडेय ने यूपी में चुनाव प्रचार की कमान संभाली थीं और वहां मिली जीत के बाद काफी उत्साहित है। भाजपा नेता लगातार संपर्क में भी है इस बीच जीत की मिठाई उन्होने अपने होली मिलन समारोह के माध्यम से खिलवा दी। जिसमें दुर्ग भिलाई ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश से नेता पहुंचे। दूसरा आयोजन रायपुर सराफा एसोसिएशन का पुजारी पार्क में था जिसमें एक ग्रुप विशेष के पदाधिकारी व लोग पहुंचे और सांसद,विधायक,महापौर को बुलाकर वे शक्ति प्रदर्शन करते दिखे। हालांकि आयोजन से जुड़े लोग इस बात को नकार रहे हैं कि ऐसा कुछ नहीं है।

राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने नेहरू नगर के एक होटल में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया। इस कार्यक्रम में शहर के समाजसेवी, बिजनेसमैन, डॉक्टर्स व अन्य बड़ी हस्तियों सहित राज्य भर से बड़े भाजपा नेता व पूर्व मंत्री पहुंचे। इस कार्यक्रम में सांसद सरोज पांडेय भी थिरकीं। उनके साथ अन्य लोगों ने भी डांस किया।होली मिलने समारोह दो हिस्सों में आयोजित किया गया था। पहला कार्यक्रम दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया गया। दूसरा कार्यक्रम शाम 4 बजे से 6 बजे तक आयोजित किया गया। पहले हिस्से में शहर के डॉक्टर, समाजसेवी, बिजनेसमैन और मीडिया सहित अन्य लोग शामिल हुए। दूसरे हिस्से के कार्यक्रम में भाजपा के कई बाड़े नेता सहित पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, राजेश मूणत, हर्षिता पाण्डेय और भाजपा संगठन के अधिकतर पदाधिकारी मौजूद रहे। आयोजकों की तरफ से कहा गया कि कोरोना संक्रमण काल के चलते यह होली मिलन समारोह नहीं किया गया था। अब जब कोरोना की लहर जा चुकी है तो फिर से इसे आयोजित किया जा रहा है। इसे राजनीतिक रूप से न देखें।

रविवार को रायपुर सराफा एसोसिएशन की तरफ से होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां शहर के कई कारोबारी और सियासत से जुड़े चेहरे नजर आए। लेकिन मजे की बात है कि आयोजन में एसोसिएशन के अध्यक्ष से लेकर और पदाधिकारी नहीं पहुंचे। पुजारी पार्क स्थित भवन में हुए इस कार्यक्रम में रायपुर के सांसद सुनील सोनी,विधायक बृजमोहन अग्रवाल,चेम्बर आॅफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर पारवानी  भी पहुंचे। नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे भी यहां रंग-बिरंगी टोपी लगाकर होली के गीत पर डांस करते दिखे। महापौर एजाज ढेबर भी छत्तीसगढ़ी होली गीत पर ठुमके लगाते दिखे। यहां सराफा एसोसिएशन के दीपचंद कोटडिय़ा, सुरेश भंसाली, जितेन गोलछा, पवन अग्रवाल, अशोक गोलछा, उत्तम गोलछा और अशोक सोनी ने सभी का स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button