जगदलपुर पहुंचे अध्यक्ष JP नड्‌डा बोले-दंतेवाड़ा को बनाएंगे Education Hub, आदिवासियों से PM का भाषण सुनने की अपील

JP Nadda reached Jagdalpur: उज्जवल प्रदेश, जगदलपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे। एयरपोर्ट से सीधे मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। फिर भाजपा कोर कमेटी की बैठक लेने के बाद लाल बाग मैदान में आयोजित आम सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुए। यहां सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्‌डा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सभा को संबोधित करने के बाद नड्‌ड़ा नारायणपुर रवाना हुए। वहां उन्होंने दिवंगत सागर साहू को श्रद्धांजलि अर्पित की।

नड्‌डा ने कहा कि सागर साहू की हत्या का सुनकर बहुत दुख हुआ। यहां जब से कांग्रेस सरकार आई है, नक्सली हमले बढ़े हैं। ये इनके प्रशासन के बारे में बताता है। जब रमन सरकार थी, सुख-चैन था। सब लोगों के लिए काम हो रहा था। मगर आज मैं देखता हूं कि, छलावा हुआ है।

जेपी नड्डा ने कहा कि राजीव गांधी के लिए बस्तर पिकनिक स्थल था। अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य देने का वादा किया था, उसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि जब युरोप का विकास रुका हुआ है तब भी भारत विकास कर रहा है।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि संबोधन पूर्व CM रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को पावर कट स्टेट बनाया। दंतेवाड़ा को एजुकेशन हब बनाया, बस्तर में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई हमने संचार क्रांति लाने के लिए मोबाइल और लैपटाप बांटा। आदिवासियों को राष्ट्रपति का भाषण सुनने की अपील की ।

जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार में 8 आदिवासी मंत्री हैं। आटो मोबाइल की दुनिया में भी हम तीसरे नंबर पर पहुंचे हैं। कोरोना की 2-2 वैक्सीन हमने मात्र 9 महीने में बना दी। उन्होंने कहा कि 3800 हजार एकलव्य टीचर नियुक्त होंगे। आदिवासी इलाके में 43 स्कूल छत्तीसगढ़ में है।

दंतेवाड़ा को एजुकेशन हब बनाया, बस्तर में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई हमने संचार क्रांति लाने के लिए मोबाइल और लैपटाप बांटा। आदिवासियों को राष्ट्रपति का भाषण सुनने की अपील की । जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार में 8 आदिवासी मंत्री हैं। आटो मोबाइल की दुनिया में भी हम तीसरे नंबर पर पहुंचे हैं। कोरोना की 2-2 वैक्सीन हमने मात्र 9 महीने में बना दी। उन्होंने कहा कि 3800 हजार एकलव्य टीचर नियुक्त होंगे। आदिवासी इलाके में 43 स्कूल छत्तीसगढ़ में है।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जगदलपुर में आयोजित सभा में अपने संबोधन में कहा कि कल नारायणपुर में जो घटना हुई उससे मन दुखी हुआ। मैं नारायणपुर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करुंगा। भाजपा नेताओं की हत्या ने सबको झकझोर दिया है। इस हमले का जवाब प्रजातांत्रिक तरीके से देंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि राजीव गांधी के लिए बस्तर पिकनिक स्थल था। अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य देने का वादा किया था, उसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि जब युरोप का विकास रुका हुआ है तब भी भारत विकास कर रहा है।

Related Articles

Back to top button