रायपुर एयरपोर्ट में दूसरे रनवे के लिए राज्य सरकार आरक्षित करेगी भूमि, बढ़ेंगी फ्लाइटें

Raipur News : छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट में रनवे को लेकर अहम फैसला लिया है मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा है कि रायपुर एयरपोर्ट में फ्लाइट की संख्या बढ़ाने के लिए दूसरे रनवे के लिए राज्य सरकार भूमि आरक्षित करेगी।

CG Raipur News Hindi : उज्जवल प्रदेश, रायपुर. छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट में रनवे को लेकर अहम फैसला लिया है मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा है कि रायपुर एयरपोर्ट में फ्लाइट की संख्या बढ़ाने के लिए दूसरे रनवे के लिए राज्य सरकार भूमि आरक्षित करेगी। मुख्यमंत्री ने नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग, नगर एवं ग्राम निवेश विभाग, आवास एवं पर्यावरण, एनआरडीए के कार्यों की समीक्षा में यह बात कही।

बैठक में सीएम बघेल ने अधिकारियों को रायपुर एयरपोर्ट के पास ऐरोसिटी विकास की प्रक्रिया प्रारंभ करने के लिए निर्देश भी दिए। साथ ही अवैध निर्माण के नियमितीकरण में तेज़ी लाने और इसका व्यापक प्रचार प्रसार करने के लिए कहा।

मुख्‍यमंत्री ने कहा, जनता को सीधा लाभ पहुंचाने के लिए कानून लाया गया है। इसे लेकर वार्ड स्तर, ग्राम स्तर पर कैंप लगाए जाएं। मुख्यमंत्री ने नगरीय निकायों को सड़क मरम्मत के लिए 147 करोड़ रुपए जारी किए। साथ ही शहरों की ख़राब सड़कों की मरम्मत तत्काल की जाए। कलेक्टर और निगम आयुक्त स्वयं सड़क निर्माण कार्यों का निरीक्षण करें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group