Video Viral: चलती बाइक पर कपल का रोमांस, युगल गिरफ्तार

Durg Video Viral News : दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने सिविक सेंटर से लेकर भेलवा तालाब नेहरू नगर को जाने वाले मार्ग के 200 से अधिक CCTV कैमरों की फुटेज खंगाला। फुटेज में लड़के लड़की की पहचान हुई।

Chhattisgarh Couple Bike Video Viral: उज्जवल प्रदेश, भिलाई. बिना नंबर प्लेट की बाइक में आगे लड़की को बैठाकर रोमांस करते हुए घूमने वाले कपल को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जो लड़की बाइक में बैठी थी वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए इस तरह की हरकत कर रही थी। जिस बाइक में वो घूम रहे थे वो चोरी की है। कई लड़के लड़कियों का ग्रुप है जो इसी तरह सड़कों में घूमकर चेन स्नेचिंग और नशाखोरी का काम भी करते हैं।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने इन लड़कों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को निर्देश दिया। टीम ने सिविक सेंटर से लेकर भेलवा तालाब नेहरू नगर को जाने वाले मार्ग के 200 से अधिक CCTV कैमरों की फुटेज खंगाला। फुटेज में लड़के लड़की की पहचान हुई।

दुर्ग के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने मामले में पुलिस की कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया, “लापरवाही से बाइक चलाते और अश्लीलता करते एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वे जिस बाइक पर सवार थे उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया। बाइक भी जब्त की गई है।”

बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के लखनऊ से वायरल हुआ था, जिसमें चलती स्कूटी पर नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका रोमांस कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने दोनों को दबोचा था। दुर्ग के इस कपल का VIDEO भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दुर्ग पुलिस के ट्विटर हैंडल से इस पूरी घटना का VIDEO जारी किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group