रिटायर कर्मी हमारे इस्पात परिवार का हिस्सा:परगनिहा

भिलाई

भिलाई स्टील प्लांट कर्मियों की सहकारी संस्था बीएसपी एम्पलाइज कोआॅपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक कार्यक्रम का आयोजन कर माह जुलाई-अगस्त 2022 में सेवानिवृत्त अपने सदस्य कर्मियों को ससम्मान विदाई दी। वहीं विभागीय स्थानांतरण पर सहकर्मी का सम्मान कर विदाई दी गई।

सोसाइटी में हुए एक कार्यक्रम में 1985 से 1999 के बीच बीएसपी की सेवा से जुड़े कुल 23 कर्मियों को उनकी सेवानिवृत्ति पर विदाई सम्मान पत्र, मिठाई, श्रीफल व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान किया गया।समारोह में रिटायर सदस्यों की दीर्घ सेवा का सम्मान करते हुए अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने कहा कि हमारे सभी सहकर्मी सेवानिवृत्ति के बाद भी वृहद इस्पाती परिवार के सदस्य हैं और हमें इन सभी वरिष्ठ लोगों के अनुभव का लाभ मिलता रहेगा।

इन सेवानिवृत्त कर्मियों में मर्चेंट मिल से तेज प्रताप सिंह, प्लेट मिल से दुकालू राम यादव, स्टील मेल्टिंग शॉप-2 से परमानंद बिसेन, वामदेव,राकेश कुमार शर्मा, राजकुमार,इंस्ट्रूमेंटेशन से राजेश कुमार भारद्वाज, कोक ओवन एंड कोल केमिकल विभाग से प्रकाश चंद्र मंडल, फायर ब्रिगेड से पीएस देशमुख, ब्लास्ट फर्नेस से शरद कुमार धड़वाल, रूपनारायण बघेल, कैपिटल हैवी मेंटेनेंस से गोपी लाल मरकाम, स्टील मेल्टिंग शॉप-3 से दिनेश्वर कुमार देशमुख, ट्रांसपोर्ट एंड डीजल आॅगेर्नाइजेशन से संजय कुमार घिवरिया, इनोश दास, टाउनशिप वेहिकल पूल से महेश कुमार, वाटर मैनेजमेंट से संजीव भारद्वाज, रिसर्च एंड कंट्रोल लैब से कृष्ण कुमार ठाकुर, रामनारायण,स्टोर्स से अवेंद्र कुमार साहू, सीआरएम मेकेनिकल से अंगाड़ी कैलाश राव, प्लेट मिल से वीके श्रीवास्तव, मेकेनिकल सर्विसेस से संतोष कुमार प्यासी और मशीन असेंबली एंड रीइंजीनियरिंग शॉप-1 (मार्स-1) से रामचंद्र शामिल हैं। इसके साथ ही प्रोजेक्ट से शंकर सिंह मौर्य का तबादला होने पर उन्हें भी सम्मानित किया गया। इन सभी कर्मियों ने सम्मान के लिए सेक्टर-4 सोसाइटी परिवार का आभार जताया और अपने सेवाकाल को याद किया।

Related Articles

Back to top button